बदमाशों के हौसले बुलंद, फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट को मारी गोली

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 08:55 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीण):बहादुरगढ़ में गाड़ी छीनने गए एक फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट को गोली मारने का मामला सामने आया है। गोली लगने से रिकवरी एजेंट गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वही हमलावर वारदात को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने घायल रिकवरी एजेंट के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वारदात बहादुरगढ़ के सिद्धिपुर लोवा गांव के पास से गुजर रही ड्रेन पर हुई।

घायल रिकवरी एजेंट ने बताया कि वह एक फाइनेंस कंपनी के लिए रिकवरी का काम करता है और आज वह अपने अन्य रिकवरी एजेंट साथियों के साथ मिलकर एक गाड़ी उठाने के लिए गया था। पंजाब नंबर की गाड़ी कंफर्म होने के बाद जैसे ही रिकवरी एजेंटों ने उस गाड़ी चालक को रुकने का इशारा किया और अपनी गाड़ी आगे अड़ाई, तो उसमें सवार चार पांच युवकों ने डस्टर गाड़ी में सवार रिकवरी एजेंटों पर गोली चला दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने लाठी-डंडों से भी रिकवरी एजेंटों पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

बाद में घायल रिकवरी एजेंट को बहादुरगढ़ के स्वास्थ्य के अस्पताल पहुंचाया गया। रिकवरी एजेंट की पहचान रेवाड़ी खेड़ा गांव निवासी मनजीत के रूप में हुई है। 22 वर्षीय मंजीत एक फाइनेंस कंपनी के साथ जुड़कर उन गाड़ियों को उठाने का काम करता है जिनको लोग फाइनेंस करवाने के बाद उनकी किस्त नहीं भरते।

फिलहाल मनजीत की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है। उसके कंधे पर गोली लगी है। पुलिस ने भी मनजीत के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है और हमलावरों की पहचान के प्रयास भी शुरू कर दिए गए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static