नहीं थम रहा लुटेरों का आतंक, असलहे के दमपर रेस्टोरेंट में लूट, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 12:57 AM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल जिले न्यू कॉलोनी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में असलहे के नोक पर सरेआम लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना शनिवार शाम की है जिसे तीन युवकों ने फिल्मी अंदाज में फायरिंग करते हुए अंजाम दिया। वहीं वारदात रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि रेस्टोरेंट के मालिक ने एक हमलावर युवक के हाथ से भागते समय पिस्टल छीन ली थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

श्याम नगर पलवल निवासी लोकेश मंगला ने बताया कि उसका न्यू कॉलोनी रोड़ पर जुकपुक्स नाम से रेस्टोरेंट है। शनिवार की शाम को वह काउंटर पर बैठा हुआ था और कारीगर गुरवाड़ी गांव निवासी कपिल व पेलक गांव निवासी किशन किचन में काम कर रहे थे। इसी दौरान पास में खुले पीजा हट का मालिक दीपक मंगला होटल के हॉल में बैठा हुआ था।

रात करीब साढ़े दस बजे एक सफेद रंग की टीवीएस स्पोर्टस बाइक पर मुंह पर कपड़ा बांधे हुए तीन युवक आए। युवकों ने उनके रेस्टोरेंट के गेट पर अपनी बाइक को रोका, एक युवक बाइक के पास खड़ा हो गया, जबकि दो युवक अपने हाथों में हथियार लेकर अंदर आए। पीड़ित के अनुसार तीनों युवकों के हाथों में देशी पिस्तौल थी। एक युवक ने अंदर घुसते ही अपने हाथ में ली हुई पिस्तौल से फॉयर किया, जो काउंटर के नीचे हिस्से में लगा। दूसरे युवक ने अपनी पिस्तौल उसकी (लोकेश) कनपटी पर लगा दी और कहा कि पैसे कहां है। 

जब पीड़ित नेे विरोध किया तो दूसरे युवक ने अपनी पिस्तौल में दूसरी गोली डालकर उस पर सीधा फॉयर कर दिया, जो गोली दीवार में जाकर लगी। इसी दौरान उक्त युवक ने उसके गल्ले को खोल लिया और उसमें रखे 18 हजार रुपए निकाल लिए। पीड़ित ने बताया कि उसने जब युवक को पकडऩे का प्रयास किया तो उसने उसका पर्स भी निकाल लिया और गोली चला दी और फरार हो गए। भागते समय पीड़ित ने एक युवक के हाथ से एक पिस्तौल को छीन लिया। 

उधर, कैंप थाना प्रभारी देवेंद्र मान ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और वहां से एक देशी पिस्तौल व चला हुआ कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीव फुटैज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static