बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान के मुंशी को हाथ बांधकर नहर में फेंका, इलाज के दौरान तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, Oct 16, 2022 - 10:00 PM (IST)

पानीपत:शहर में कोर्ट के बाहर असंध रोड पर बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान के मुंशी भोपाल सिंह संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में पड़ा मिला। उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे। मुंशी को नहर से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।मृतक के भाई बलवान ने बताया कि उसका रूपये के लेन-देन का किसी के साथ विवाद था।

बता दें कि मृतक खेड़ी गुर्जर गांव जिला सोनीपत का रहने वाला है। पानीपत कोर्ट में एडवोकेट सुखबीर शर्मा के पास मुंशी का काम करता था। उसका रोज गांव से पानीपत आना-जाना लगा रहता था। लेकिन 15 अक्टूबर को बलवान के पास फोन मृतक के दामाद का फोन का आया कि वह नहर में गिरा है और उसके हाथ बंधे हुए है। जिसके बाद उसे बेहोश हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मुंशी ने दम तोड़ दिया।   

मृतक के भाई बलवान ने बताया कि उसके भाई का किसी के साथ पैसों का लेनदेन था। जो कि कई बार उसे भी बता चुका था। पैसे देने वाले पिछले कई महीनों से बहाने बना रहे थे। बलवान ने पुलिस की शिकायत देते हुए कहा कि इसकी पूरी जांच होनी चाहिए कि उसके भाई की हत्या कैसे हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static