शटर बंद कर सौदा बेच रहा था दुकानदार, नायब तहसीलदार की पड़ी नजर और फिर काटा चालान​​​​​​​

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 06:41 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): शहर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने तबाही मचाई हुई है। इस संक्रमण के कारण मरने वालों का आंकड़ा भी दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। बेशक क्षेत्र के लोग ऐसे संक्रमण के परिणामों से सहमे हुए हैं, लेकिन कुछ दुकानदार अभी भी बेपरवाह बने हुए है। ऐसी महामारी से बेपरवाह हो कागज के चंद टुकड़े कमाने के लिए न केवल स्वयं का या स्वयं के परिवार के बल्कि समाज के अन्य लोगों के भी दुश्मन बने हुए हैं। 

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाया हुआ है, ताकि शहर में भीड़भाड़ न हो तथा लोग एक दूसरे के संपर्क में न आए और कोरोना संक्रमण की यह चेन टूट सके। लेकिन उक्त बेपरवाह दुकानदार सरकार के नियमों की भी धज्जियां उड़ा रहे हैं और अपनी दुकान को बाहर से बंद कर किसी चोर दरवाजे से ग्राहकों को अपनी दुकान में प्रवेश करवा लेते हैं और फिर सौदा बेचते हैं। इसी कड़ी में बुधवार को शहर में नायब तहसीलदार अजय कुमार ने गश्त करी तो पाया कि शहर के मुख्य बाजार में एक रेडीमेड कपड़े की दुकान करने वाला अपनी दुकान को बाहर से बन्द कर अंदर ग्राहकों को कपड़े बेच रहा था। 

PunjabKesari, haryana

इस पर नायब तहसीलदार द्वारा उक्त दुकान का जब शटर उठवाया गया तो पाया की रेडीमेड कपड़ों का विक्रेता बिना मास्क पहने व बिना नियमों की पालना किए कपड़े बेच रहा था। ऐसे में नायब तहसीलदार द्वारा उक्त दुकानदार का चालान किया गया और मुनयादी करवाई गई कि अगर कोई भी दुकानदार नियमों की उल्लंघना करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्ती से पेश आया जाएगा और नियमन जो भी करवाई होगी अमल में लाई जाएगी। 

इसके अलावा नायब तहसीलदार अजय कुमार ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए वह इस प्रकार की छापेमारी का अभियान चलाएंगे और गांवो में भी लॉकडाउन के नियमों की सख्ती से पालना करवाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static