घर में आने वाली थी खुशियों की बहार, इकलौते भाई, बेटे व एक पति की मौत से छाया मातम

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 06:36 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): हरियाणा के जिला करनाल से एक दुखद मार्मिक घटना सामने आई है। यह परिवार के इकलौते कमाऊ सदस्य की मौत से घर में मातम छा गया है। युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है, जिसके डॉक्टर पर नशे के हालत में इलाज करने का आरोप लगा है। परिजनों के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करनाल के गांव रसूलपुर का निवासी 27 वर्षीय पंकज इंश्योरेंस कंपनी में काम करता था, जिसके दम पर पूरे परिवार का गुजर-बसर चलता था। घर में एक बहन है जिसकी शादी की तैयारी में पंकज जुटा हुआ था। वहीं उसकी पत्नी भी 7 महीने की गर्भवती थी, जो दो महीने बाद मां बनने वाली है। इसके अलावा दो दिन बाद ही 31 अक्टूबर को पंकज की शादी की सालगिरह भी है, लेकिन इन सब खुशियों के आने से पहले पंकज अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह गया, जिससे पूरे घर में मातम का माहौल बन गया है।

पंकज के पिता सूरज ने बताया कि वे बीमार बेटे को करनाल के अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आए थे। डॉक्टरों ने पंकज में कम प्लेटलेट्स बताकर हुए इलाज शुरू किया। शुरूआती इलाज में पंकज को काफी राहत मिली। उसने खुद चल-फिर कर नहाया, खाना खाया। अगले दिन फिर से डॉक्टर ने प्लेटलेट्स चढ़ाने के लिए मंगवाया, जिसको चढ़ाने के बाद पंकज को बेचैनी शुरू हो गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

मृतक पंकज के मामा सुशील कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंकज का इलाज करने वाले डॉक्टर ने शराब पी हुई थी। बार-बार कहने के बाद भी डॉक्टर ने उसकी नहीं सुनी है। इसलके अलावा इलाज के नाम पर खाली पेपर पर हस्ताक्षर करवाया और पंकज की मौत की खबर किसी दूसरे डॉक्टर ने उन्हें दी। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की सूचना सिविल लाइन थाना में दी गई है और डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की है।

सिविल लाइन पुलिस थाना के इंस्पेक्टर रोशन लाल ने बताया कि मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जाएगी। डॉक्टर पर नशे का आरोप लगा, जिसके बाद उसका मेडिकल करवाया गया है। जांच की रिपोर्ट आने पर इसका पता चल जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static