गलियां और सड़के गंदे पानी से हुई लबालब,  ग्रामीणों की शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा है समाधान

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 07:00 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): बेमौसम बरसात से शहर वासियों के लिए नहीं बल्कि ग्रामीणों के लिए भी आफत बन गई है। सोनीपत के भठगांव की मुख्य गलियां गंदे पानी से लबालब हो गई है। गलियों में तीन से चार फुट तक पानी भर गया है। जिसकी वजह से ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। छात्र-छात्राएं भी इस गंदे पानी होकर स्कूल जाते है। ग्रामीणों का कहना है कि इसकी शिकायत अधिकारियों से की गई। जिसके बाद अधिकारियों केवल आश्वासन दिया,जबकि पानी निकासी के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

बता दें कि भारी बरसात की वजह से शहर के सड़के और गलियां नजर नहीं आ रही है। हर तरफ गंदा पानी ही नजर आ रहा है। ऐसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा गंदगी होने से तरह-तरह की बीमारियों का भी खतरा बढ़ रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि हर साल बरसात के समय सड़कों और गलियों का यही हाल रहता है। लेकिन पानी निकासी के लिए कोई उचित समाधान नहीं किया जाता है।

इस पूरे मामले में बीडीपीओ मनीष मलिक ने बताया कि जलभराव की समस्याएं बहुत गांव से सामने आई है। अगर गांव भठगांव की बात कर दी जाए तो अधिकारियों को मौके के मायने के लिए भेज दिया गया है और जल्द ही गांव से पानी निकासी की व्यवस्था का कार्य शुरू हो जाएगा। वही अधिकारी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही पानी निकासी का कोई स्थाई समाधान निकाल कर ग्रामीणों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static