विधायक और किसानों के टकराव का मामला, प्रशासन व किसानों के बीच बातचीत रही विफल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 02:39 PM (IST)

टोहाना(सुशील): कल हुए विधायक देवेन्द्र बबली और किसानों के टकराव के बाद टोहाना में प्रशासन व किसानों के बीच चल रही बातचीत डेढ़ घंटे बाद भी विफल रही. जो बिना किसी सहमति पर समाप्त हो गई। पहली बैठक में बातचीत विफल होने के बाद किसानों ने प्रसाशन को आधे घण्टे का समय दिया है। टोहाना के डांगरा रोड स्थित लघु सचिवालय में पंहुचे किसान नेताओं और जिला प्रशासन के बीच हाई लेवल मीटिंग हुई। यह मीटिंग करीबन डेढ़ घंटा तक चली जिसमें किसान नेताओं ने विधायक देवेंद्र सिंह बबली से माफी मांगने या उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। 

जिला उपायुक्त डॉ नरहरि सिंह ने किसानों को कहा कि वे विधायक से बातचीत करेंगे किसानों ने प्रशासन को आधे घंटे का समय दिया है जिसके बाद इसके बाद दूसरे दौर की बैठक शुरू होगी। इस बैठक में भारती य किसान यूनियन  के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह सहित 15 किसान नेता मौजूद रहे। इससे पहले लघु सचिवालय पहुंचकर किसानों ने एसडीएम कार्यलय का घेराव करने की घोषणा कर दी थी। उनका कहना था कि उनका यह घेराव तब तक जारी रहेगा जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती।

बता दें कि टोहाना में विधायक देवेंद्र व किसानों के बीच उपजे विवाद के बाद आज बुधवार को भारी संख्या में आसपास के क्षेत्र के किसान यहां इकट्ठे हुए। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह व जोगिंदर नैन ने भी यहां धरने पर पहुंचे हैं यहां पहुंचकर सब के द्वारा फैसला किया गया कि वह टोहाना के लघु सचिवालय पहुंचकर  घेराव करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static