पानी की समस्या को लेकर ग्रामीण परेशान, अधिकारियों को शिकायत देने के बाद भी नहीं हुआ समाधान(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 11:38 AM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना के रामगढ गांव में पिछले कई महीनो से पीने का पानी की समस्या बनी हुई है जिस के चलते ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।ग्रामीण पैसों से खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं अधिकारियों को कई बार शिकायत देने के बाद भी गांव में सुचारू रूप से पानी नहीं पहुंच रहा। इतना ही नहीं 40 लाख की लागत से गांव में दो साल पहले गांव में जल घर बनाया गया था लेकिन सही समय पर उसकी देख रेख नहीं होने से अब दो साल में ही जल घर भी सफेद हाथी बन गया गया है।

 गांव की महिलाए खेतो से कई कई किलोमीटर दूर पानी लाने को मजबूर होना पड़ रहा है ग्रामीणों की माने तो गांव में तीन दिन में एक पर दो घंटे के लिए पिने के पानी की सप्लाई होती है लेकिन सप्लाई का पानी भी खारा हो चूका है कई बारअधिकारियो के इलावा गांव के सरपंच को इसकी शिकायत कर चुके है लेकिन आज तक उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। 
 
ग्रामीण महिला रोशनी का कहना है गांव में तीन दिन में एक पर दो घंटे के लिए पrने के पानी की सप्लाई होती है लेकिन सप्लाई का पानी भी खारा हो चूका है इसके इलावा गांव में दो साल पहले 40 लाख की लागत से जल घर बनाया गया था लेकिन कुछ दिन ठीक चलने के बाद आज घर घर भी सफेद हाथी बन गया है। जल घर पर सारा दिन ताला लगा रहता है कोई भी अधिकारी इस और ध्यान नहीं दे रहा जिस के चलते गांव की महिलाये गांव के खेतो से कई किलोमीटर दूर पिने के लिए पानी लाने को मजबूर हो रही है। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static