ऑल्टो गाड़ी पर भरभरा कर गिरी DEO ऑफिस की दीवार, CCTV में कैद हुआ हादसा (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 03:16 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्द्र भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में अलसुबह जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) कार्यालय की दीवार भरभरा कर गिर गई। दीवार का एक हिस्सा पास में ही खड़ी ऑल्टो गाड़ी व रेहड़ी पर जा गिरा, जिससे दोनों क्षतिग्रस्त हुई है। अगर दिन के वक्त दीवार गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था, चूंकि इसके आसपास रोजाना काफी लोग बैठे रहते है।

PunjabKesari

काफी दिनों से दीवार की थी बुरी हालत
मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के बड़ा तालाब स्थित जिला शिक्षा अधिकारी का कार्यालय की मेन रोड वाली साइड की एक दीवार पिछले काफी दिनों से खंडहर हो चुकी थी। इसकी शिकायत आसपास के लोग जिला शिक्षा अधिकारी को भी कर चुके है। स्थानीय लोग विक्की, सुनील, जीतू, महाबीर आदि ने बताया कि इस दीवार को ठीक कराने के लिए कई बार शिकायत दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एक बार तो अपने स्तर दीवार पर एक बैनर भी लगाया गया था कि यह दीवार गिराऊ है, जिससे बड़ा हादसा होने से बच सके।

PunjabKesari

दीवार गिरते समय हुआ बड़ा धमाका 
मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे इस दीवार का एक हिस्सा गिर गया, जिससे विक्की नाम के एक शख्स की ऑल्टो गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इतना ही नहीं साथ खड़ी रेहड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है। आसपास रहने वाले लोगों की माने तो दीवार गिरते समय एक जोरदार धमाका भी हुआ, जिससे आसपास के लोग सहम उठे और बाहर निकलकर देखा तो दीवार गिरी हुई थी। लोगों ने बताया कि दिन के समय इस दीवार के पास आसपास लोगों की काफी चहल-पहल होती है। अगर उस वक्त दीवार गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static