दबाव बना तो जागी महिला पुलिस, पीड़िता के पति को थाने बुलवा कराया समझौता

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 03:58 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण): झज्जर के गांव पाटौदा की जो गर्भवती महिला पुलिस की निष्क्रिय कार्यशैली से परेशान होकर थाने के बाहर सड़क के बीचो-बीच पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठी थी, वह अब खुशी-खुशी घर वापस लौट गई है। कारण कि जब मामला मीडिया में पहुंचा और खबर प्रकाशित हुई तो पुलिस पर दबाव बना। उसके बाद ही महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उसके पति को थाने बुलवा लिया। जिसके बाद दोनो पक्षों की बात सुनी गई और फिर समझौता करा कर महिला व उसकी मासूम बच्ची को उसके पति के साथ घर भेज दिया गया। 

बता दें कि झज्जर के गांव पाटौदा की एक गर्भवती महिला को उसके ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट कर घर से निकाल दिया गया था। जिसके चलते वह अपनी मासूम बच्ची के साथ गांव से पैदल चलकर कुलाना पहुंची थी और बाद में किसी वाहन द्वारा लिफ्ट लेकर झज्जर पहुंची। महिला का आरोप था कि यहां थाने पहुंचते ही बजाय उसकी फरियाद सुनने के उसे कोरोना की महामारी का बहाना बनाकर थाने से बाहर निकाल दिया। 

PunjabKesari, haryana

पीड़िता का यह भी आरोप था कि महिला थाने में प्यास से निजात पाने के लिए जैसे ही उसने पानी पीना चाहा तो वहां मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार करते हुए थाने से बाहर निकाल दिया। उसके बाद ही पीड़िता महिला थाने से बाहर आकर सड़क के बीच भीषण गर्मी में रोते-बिलखते हुए धरने पर बैठ गई और न्याय की गुहार लगाती रही। बाद में राहगीरों की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची और महिला को समझा-बुझाकर थाने ले आई। इसके बाद में मामले की गंभीरता को भांपते हुए महिला पुलिस ने फोन पर सूचना देकर आरोपियों को थाने बुलवाया और दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया। 

इस बारे महिला पुलिस स्टेशन झज्जर जांच अधिकारी बिमला ने कहा कि महिला का अपने पति के साथ झगड़ा था। महिला ने पति पर उसके साथ मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया था। इस शिकायत पर आरोपी को थाने बुलवाया गया। यहां दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है और युवती को उसकी मासूम बच्ची के साथ उसके पति के हवाले कर दिया गया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static