चालान काटे जाने पर महिला ने फाड़ी सब इंस्पेक्टर की वर्दी, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 11:52 AM (IST)

हांसी(संदीप)- हांसी में हिसार चुंगी पर बिना हेलमेटव ड्राइविंग लाइसेंस के बाइक चलाने वाले युवक का चालान कटने के कुछ देर बाद मौके पर पहुंची एक महिला व दो युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह पर मोटरसाइकिल चढ़ाने का प्रयास किया और महिला ने सब-इंस्पेक्टर से हाथापाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी। सरेआम सब इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने वाली महिला सब इंस्पेक्टर पर ही उससे दुर्व्यहार करने व अन्य गंभीर लगाकर अपने आप को बचने का प्रयास कर रही थी। महिला ने हिसार चुंगी चौक पर करीब आधे घंटे तक सब इंस्पेक्टर अजीत सिंह को जमकर गालियां निकाली। बाद में महिला पुलिस की पीसीआर ने मौके पर पहुंचकर गतोली निवासी युवक मनीश, उसके अज्ञात मित्र व महिला को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस को दी शिकायत में ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वो हिसार चुंगी के समीप अपनी ड्यूटी पर तैनात थे कि बिना हेलमेट व मास्क के घूम रहे एक मोटरसाइकिल सवार को ट्रैफिक पुलिस ने रुकवाया और उससे मोटरसाइकिल से संबंधित कागजात मांगे जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार ने कागजात दिखाए लेकिन उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस वहेलमेट नहीं था।  उन्होंने उसका हेलमेट व ड्राइविंग लाइसेंस चालान कर दिया और वह वहां से चला गया। कुछ देर बाद उपरोक्त व्यक्ति मनीष एक व्यक्ति व महिला के साथ दोबारा वहां आया और मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने कहा कि यहीं वो थानेदार है जिसने हमारा चालान किया है इस पर बाइक चढ़ा दो।  उन्होंने बताया कि मौके पर तैनात बाकि पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें रोक लिया और महिला ने उसकी वर्दी फाड़ दी और उसके साथ गाली-गलौच किया तथा दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ हाथापाई की।

पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर अजीत सिंह की शिकायत पर गतोली निवासी मनीष, एक अज्ञात व्यक्ति व महिला के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने, सरकारी काम में बाघा डालने व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static