मकान देखने के बहाने घर में घुस कर जबरन किया दुष्कर्म, धमकी देकर मौके से फरार

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 10:45 PM (IST)

कोसली (मोहिंदर भारती): हरियाणा के जिला रेवाड़ी के कोसली से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने पीड़िता को डरा-धमकाकर उससे जबरन दुष्कर्म किया और धमकी देकर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश की रहने वाली एक 19 वर्षीय महिला कोसली थाना क्षेत्र में रह रही है। कुछ दिन पहले महिला के पति के मामा के साथ उसके घर आया आरोपी कालिया मजदूरी का काम करता है।

आरोपों के मुताबिक, आरोपी युवक महिला को अकेला देखकर उसके घर में किराए का मकान तलाशने के बहाने आ गया और पहले तो उससे पूछताछ की। उसके बाद महिला को जबरन पकड़ लिया जब महिला ने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी युवक ने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंसते हुए उसे चुप रहने की धमकी दी और कहा शोर मचाएगी तो तुझे जान से मार दूंगा।

आरोपी युवक ने महिला को के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने यह सारी जानकारी फोन पर अपने पति को बताई उसका पति तुरंत काम छोड़कर अपने घर पहुंचा। महिला ने आपबीती अपने पति को बताई और उसके बाद दोनों पति पत्नी कोसली थाना में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे।

पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि कुछ रोज मामा के साथ युवक उनके घर आया था और वह सब देख गया था कि महिला उसके पति के जाने के बाद घर में अकेली रहती है। उसी का फायदा उठाते हुए आज युवक अचानक उसके घर आ धमका और डरा-धमका कर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

पीड़ित महिला की शिकायत पर कोसली थाना पुलिस ने आरोपी कल्लू उफऱ् कलवा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static