युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, अब दे रहा अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 08:44 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी): हिसार शहर के मोहल्ले की एक युवती के साथ रोहतक के युवक ने दोस्ती का झांसा देकर जबरदस्ती कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने युवक पर परिवार को जान से मारने और अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर एचटीएम थाना पुलिस ने रेप और छेड़छाड़ में केस दर्ज कर लिया है।

इस बारे जानकारी देते हुए एएसआई जयवीर सिंह ने बताया कि एक युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह करीब तीन साल पहले अपनी दुकान पर बैठी थी। रोहतक का एक युवक मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था। युवक ने उससे दोस्ती कर ली। युवती ने आरोप लगाया है कि तीन साल पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो खींच ली। 

विरोध करने पर अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। युवती की शिकायत पर रोहतक के गांव मदीना के युवक के खिलाफ धारा 376 2 एन, 354 डी, 506 के तहत मामला दर्ज़ कर छानबीन शुरू कर दी है। 

युवती ने बताया कि उसके परिजनों ने पास के जिले में उसकी शादी तय कर दी, उसने आरोप लगाया है कि होने वाले पति को भी आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भेज दी। जिसके कारण उसकी शादी वहां से टूट गई। अभी भी युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static