दुकान पर राशन लेने गए युवक पर हमला, बचाव के लिए गए माता-पिता भी घायल

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 10:26 AM (IST)

अम्बाला शहर (पंकज) : दुकान पर राशन लेने के लिए घर से निकले युवक को रास्ते में ही रोककर 4 नकाबपोश युवकों ने बिंडों से हमला कर दिया। बेटे को बचाने के लिए गए माता-पिता को भी हमलावरों ने घायल कर दिया। पड़ोसियों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रामा सैंटर में भर्ती किया गया।

जहां पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी, वहीं घायलों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाना में दे दी है। बलदेव नगर निवासी घायल युवक की मां ने बताया कि शुक्रवार को घर में राशन खत्म हो गया था। बेटा राशन लाने के लिए घर से थोड़ी से दूर गया ही था कि बाइक सवार 3-4 युवकों ने उसके साथ गाली गलौच की जब उसने उनका विरोध किया तो युवकों ने हमला कर दिया।

बेटे की चिल्लाने की आवाज सुनकर वह पति सहित बाहर निकली तो हमलावर बेटे को मार रहे थे। बेटे के बचाव गए तो हमलावरों ने हमारे ऊपर भी हमला कर दिया। एक युवक ने इंट उठाकर सिर में मार दी। पड़ोसियों को आता देख हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। लहूलुहान हालत में घायलों को इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रामा सैंटर में पहुंचाया गया जहां पर डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static