चोरों ने 2 घरों को बनाया निशाना, सोने चांदी के गहनों सहित हजारों रुपए किए चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 03:50 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): बीती रात चोरों ने रादौर के वार्ड नंबर 5 के दो मोहल्लों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। पहली घटना खेड़ा मोहल्ला के नीरज कुमार के घर पर हुई, जहां शातिर चोरों ने घर में सो रहे परिवार के सदस्यों के कमरे को बाहर से बंद कर दूसरे कमरे का ताला तोड़कर वहां अलमारी में रखी हजारों रुपए की नकदी व सोने के गहनों सहित चांदी की मूर्तियां चोरी की।

नीरज कुमार ने बताया की मंगलवार सुबह जब वह उठा तो उसे साथ वाले कमरे की लाइट जलती हुई नजर आई, इस पर जब वह लाइट बंद करने के लिए अपने कमरे का दरवाजा खोला तो वह बाहर से बंद था, जिसके बाद उसने आवाज देकर नीचे सो रहे अपने पारिवारिक सदस्यों को आवाज लगाई, तो उन्होंने उसका दरवाजा खोला। 

उसके बाद उन्होंने देखा की साथ वाले कमरे के दरवाजे का ताला टुटा पड़ा है और कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।उन्होंने कहा कि जांच करने के बाद पाया की चोर अलमारी में रखे सोने का मंगल सूत्र, चांदी की मूर्तियां, 8 से 10 रुपए की नकदी सहित पर्स में रखे कुछ जरूरी कागजात चोरी कर ले गए। 

वहीं चोरी की दूसरी घटना वार्ड पांच के ही माता मोहल्ले में हुई, जहां चोरों ने किराए के मकान में रहने वाले अमन कुमार के घर को निशाना बनाया। यहां भी चोरों ने घर के एक कमरे का ताला तोड़कर वहां से सोने व चांदी के गहने चोरी किए। प्रभावित महिला ज्योति ने बताया कि चोर चांदी की पाजेब की चार जोड़ी, 3 जोड़ी चुंगटिया, 2 चांदी के मंगलसूत्र, सोने की बालियां चोरी कर ले गए। इन दोनों चोरी की शिकायत मिलने के बाद पुलिस कार्यवाही में जुट गई है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static