पीट-पीटकर की हत्या पानी के पाइप को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 10:20 AM (IST)

पलवल(दिनेश): कभी-कभी इंसान का गुस्सा उसपर इतना हावी हो जाता है कि वो कुछ भी करने से पहले एक बार भी नहीं सोचता। ऐसा ही एक मामला पलवल के मंडकोला गांव से सामने आया है जहां एक पानी के पानी के पाइप को लेकर विवाद इतना बड़ गया कि एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

हथीन थाना पुलिस ने मामले में मृतक के बेटे की शिकायत पर चार नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हथीन थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने बताया कि पलवल के गांव मंडकोला निवासी दीपक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके पिता राजकुमार मंगलवार को पानी की टंकी का कनेक्शन ले रहे थे। पानी का पाइप लगाने को लेकर उनका पड़ोसी से विवाद हो गया। इस दौरान गांव निवासी प्रवीण, बलवीर, सौरव व धर्मवती ने उन पर लाठी - डंडा व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पीड़ित ने जब हमले का विरोध किया। तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। हमले के दौरान पीड़ित का पिता बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहां उपचार के दौरान उसके पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते हैं। उसी आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static