पब्लिक हेल्थ के क्वार्टर में चोरी करता पकड़ा चोर, गुस्साएं लोगों ने किया मुंह काला

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 06:47 PM (IST)

घरौंडा (विवेक) : घरौंडा शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों के बीच एक चोर लोगों के हत्थे चढ़ गया। चोर शहर के पटेल मार्किट में पब्लिक हेल्थ के क्वार्टर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। क्वार्टर मालिक के पुत्र की आंख खुली तो चोर ने भागने का प्रयास किया और दीवार फांदनी चाही, लेकिन चोर की टांग क्वार्टर मालिक के हाथ में आ गई और उसे मौके पर ही काबू कर लिया गया। चोर के पकड़े जाने की सूचना के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्रित होना शुरू हो गए और गुस्साएं लोगों ने उसके मुहं को काला कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

वहीं सतपाल ने बताया कि जब चोर से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि उसका नाम हिमांशु शर्मा है और वह घरौंडा में हनुमान मंदिर के पास रहता है। साथ ही यह भी खुलासा हुआ है कि चोरी करने से पहले 24 जुलाई को उसने अपने साथियों के साथ रैकी की थी और अंदर घुसने व सामान को बाहर निकलने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। 

सतपाल ने बताया कि उसने डायल-112 पर कॉल किया। पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को पुलिस के हवाले कर दिया है। उन्होंने कहा कि चोर सरकारी क्वार्टर में ही घुसने से नहीं कतराते है, ऐसे में आम घरों की सुरक्षा का अंदाजा लगाया जा सकता है। इन्हीं चोरों के कारण शहर में चोरी की घटनाएं दिनों दिन बढ़ रही है। पुलिस अगर इस चोर से गहनता से पूछताछ करें तो यह अपने अन्य साथियों का नाम भी बताएगा। जिससे अन्य चोरियों के विषय में भी जानकारी मिल सकेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static