चोर हुए बेखौफ, नाइट कर्फ्यू दौरान दुकान का ताला तोड़ दिया बड़ी चोरी को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 09:50 AM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना) : क्षेत्र में चोरों के हौसले इस प्रकार बुलन्द है कि आए दिन ही कोई न कोई चोरी की घटना सामने आती रहती है। चोरी की एक घटना अभी पुलिस से सुलझती नहीं है कि दूसरी चोरी पुलिस के सामने आ जाती है जो कि पुलिस के लिए एक बहुत बड़ी परेशानी का सबब बनी हुई है। इतना ही नहीं कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन के साथ नाइट कर्फ्यू भी लगा हुआ है।

PunjabKesari
ऐसे में भी चोरों के हौसले इतने बुलन्द है कि बीती रात शहर के मुख्य बाजार में चोरों ने एक दुकान के बन्द शटर में लगे हुए ताले तोड़ते हुए एक बड़ी चोरी को अंजाम दिया और पुलिस मस्त हो अपने हाथ मलती रही। मुख्य बाजार में करियाना की दुकान श्री राम करियाना के संचालक राज कुमार ने बताया कि उनकी दुकान के पड़ोसियों के फोन आया कि उनकी दुकान के ताले टूटे है और दुकान का शटर खुला है। जब उन्होंने दुकान पर जाकर देखा तो उनकी दुकान का सामान उलट पुलट हुआ पड़ा था और दुकान में बने गल्ले का ताला भी टुटा हुआ था और उसमें रखे 22 हज़ार रूपय की नगदी राशि भी चोरों द्वारा चुरा ली गई थी।

उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज के अनुसार रात्रि लगभग 1 बजे दो मोटरसाइकल पर सवार हो 4 की संख्या में चोर उनकी दुकान पर आए जिनके हाथ मे तेजधार हथियार भी नज़र आ रहे है। उक्त सभी चार चोर 1 बजकर 15 मिनट तक दुकान के अंदर रहे और उक्त घटना को अंजाम दिया। उनमें से एक हथियार भी वह घटना स्थल पर गलती से छोड़ गए है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस के अलावा उन्होंने बताया कि उक्त घटना की उन्होंने शिकायत स्थानीय थाना में कर दी है और उनकी शिकायत पर फिंगर प्रिंट टीम भी मौके पर आकर फिंगरप्रिंट ले कर गई है। इस प्रकार नाईट कर्फ्यू के चलते चोरों ने उनकी दुकान में इतनी बड़ी चोरी को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static