चोरों ने एक ही रात में 7 दुकानों के तोड़े ताले, 1.50 लाख नकदी व मोबाइल चोरी

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 11:13 AM (IST)

शाहाबाद मारकंडा : शाहाबाद में चोर जमकर आंतक मचा रहे हैं। बुधवार रात को चोरों ने सात दुकानों के ताले तोड़े हैं। मोाबाइल शॉप-मनी ट्रांसफ र की दुकान से चोर करीब 1.50 लाख की नकदी व एक लाख के मोबाईल चोरी करके ले गए हैं। पुलिस ने दुकान के मालिक कुलदीप दीपू की शिकायत पर मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। दुकान के मालिक कुलदीप ने बताया कि वह लाडवा रोड सब्जी मंडी गेट के पास दीपा मोबाइल कम्युनिकेशन व मनी ट्रांसफ र का काम करता है। बुधवार रात को वह अपनी दुकान को ठीक ठाक ढंग से बंद करके गया था।

शिकायतकर्ता ने कहा कि सुबह करीब 6 बजे अखबार बांटने वाले लड़के ने फोन पर सूचना दी कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है और शीशा टूटा हुआ है। शिकायतकर्ता ने कहा कि सूचना मिलते ही वह परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि चोरों ने शटर के ताले तोड़कर और कांच के दरवाजे का शीशा तोड़कर अंदर प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि चोर उसकी दुकान से करीब डेढ़ लाख की नकदी, लेपटॉप व 25 से 30 नए मोबाइल चोरी करके ले गए हैं। दुकानदार ने कुल अढ़ाई लाख का नुक्सान बताया है। 

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने वारदात स्थल पर पहुंचकर आवश्यक तथ्य जुटाए। चोरी का सारा हादसा सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद है और जिसमें चोर करीब दस मिनट तक दुकान के अंदर उत्पात मचाते नजर आए। वहीं चोरों ने इसी दुकान के सामने स्थित जागृति एग्रो के ताले तोड़ और चोरी का प्रयास किया लेकिन सौभाग्यवश अंदर गल्ला न होने के कारण नुक्सान नहीं हुआ है। वहीं चोरों ने देवी मंदिर रोड पर स्थित चोरों ने हैप्पी पेंटस एंड हार्डवेयर स्टोर, सैनी शॉकर रिपेयर और दिनेश शूज हाऊस के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। जहां चोर हैप्पी पेंट एंड हार्डवेयर की दुकान से करीब 1500 की नकद राशि और सैनी शॉकर रिपेयर हाऊस से लोहे का सामान उठा कर ले गए हैं। 

वहीं लवकुश नगर के पास भी चोरों ने एक चाय की दुकान के ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया है। वहीं पुलिस ने सभी दुकानों पर जाकर जांच की और सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों तक पहुंचने का प्रयास करेगी। वहीं एक ही रात में चोरी की इतनी वारदातों से दुकानदारों में भय का माहौल है और दुकानदारों ने जिला पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि चोरी की इन वारदातों पर अंकुश लगाया जाए। मेन बाजार में भी चोरों ने दुकान के बाहर लगे ए.सी. को चुराने का प्रयास किया। दुकान के मालिक राजीव तुली ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान के बाहर लगे ए.सी. को तोड़ डाला लेकिन किसी कारणवश चुराकर नहीं ले जा सके। उन्होंने पुलिस को सूचित किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static