ATM को उखाड़कर गाड़ी में ले जा रहे थे चोर, पुलिस की गाड़ी को देखकर रास्ते में फैंक कर हुए फरार(VIDEO

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 12:37 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : शहर में दिन-प्रतिदिन बढ़ रही लूटपाट व चोरी की घटनाओं को लेकर जहां शहरी लोगों में भय है वहीं चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे बेखौफ हो कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की एक ऐसी ही घटना फरीदाबाद के झाड़सेतली इलाके में बीती रात जहां चोरों ने एक एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की कोशिश की। लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब रही। वहीं एक वर्कशॉप और दुकान को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया। पीड़ित दुकानदार के अनुसार यहां पहले भी कई चोरियां इस इलाके में हो चुकी हैं लेकिन पुलिस कोई मामला दर्ज नहीं करती। 

PunjabKesari

बीती रात चोरों ने एक्सिस बैंक का एटीएम उखाड़ लिया और उसे पिकअप गाड़ी में डालकर ले जा रहे थे। तभी गश्त कर रही पुलिस की पीसीआर गाड़ी को देखकर चोर एटीएम को फैंक कर फरार हो गए। हैरानी की बात तो यह है कि इसी इलाके में एटीएम के अलावा चोरों ने एक दुकान और वर्कशॉप को भी अपना निशाना बनाया और चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित दुकानदार और वर्कशॉप मालिक ने बताया कि इस इलाके में पहले भी कई बार चोरियां हो चुकी हैं लेकिन पुलिस चोरी की शिकायत दर्ज तक नहीं करती, जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हो चुके हैं।

PunjabKesari

इन चोरियों को लेकर जब क्षेत्र के एसएचओ विनोद कुमार से बात की गई तो उन्होंने एटीएम को उखाड़ने की बात तो मान ली लेकिन क्षेत्र में हुई अन्य दो चोरियों को नकारते हुए कहा कि उन्हें इन चोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static