ऑटो में सवारी बन बैठीं चोरनियों ने उड़ाई सोने की चेन, लोगों ने पकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 11:40 AM (IST)

पलवल(गुरूदत्त): शहर थाना क्षेत्र में एक ऑटो में बैठी तीन महिलाओं द्वारा एक महिला की सोने की चैन उड़ाने का मामला सामने आया है। हालाँकि पीड़ित महिला के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई और दो महिलाओं को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। जबकि एक महिला फरार होने में कामयाब रही। पुलिस जाँच के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आ पायेगी।  धर्मशाला के निकट  ऑटो में बैठी महिला की सोने की चैन उड़ाने के आरोप में दो महिलाओ को काबू किया है और पुलिस के हवाले कर दिया,जबकि एक महिला के फरार होने की बात कहीं जा रही है।

लोगों का कहना है कि उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और शहर थाना पुलिस को सुचना दे दी है। पुलिस के आने पर आरोपी महिलाओं को उन्हें सौंप दिया। पीड़ित महिला शशि मंगला ने बताया कि वह सोहना मोड़ से दवाई लेकर अपनी पुत्री के साथ अपने घर शाम नगर की और ऑटो पर सवार होकर आ रही थी  कि ऑटो में तीन महिलाओ ने उसकी चैन उड़ा ली जैसे ही उसे अहसास हुआ उसने आरोपी महिला को थप्पड़ मारकर शोर मचाया इस बीच तीनो महिलाए भागने लगी जिसके बाद मौके पर जमा भीड़ में से एक दुकानदार ने महिलाओं के का पीछा कर उनमें से दो आरोपी महिलाओ को काबू कर लिया।जिसके बाद मौके पर आई पुलिस टीम अपनी गाड़ी में आरोपी महिलाओं को लेकर थाने की और रवाना हो गये। 

मौके पर खड़े दुकानदार धर्मपाल ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे कि सड़क पर हो रहे हंगामे को देखकर वह भागती हुई महिलाओं के पीछे भागे और दो महिलाओ को काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि इनकी साथी एक महिला मोके से भागने में कामयाब रही। शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि उन्हें जैसे ही यह सूचना मिली कि रेलवे रोड पर चैन सनेचिंग की गई है। उन्होंने तुरंत मौके पर पुलिस टीम भेजी और महिलाओं को काबू किया गया। उन्होंने बताया आरोपी महिलाये हसनपुर के गांव लिखी की रहने वाली है। उनसे सोने की चैन बरामद कर ली गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static