चोरों ने शहर मेंं मचाई दहशत, 4 जगह की सेंधमारी, लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 09:54 AM (IST)

यमुनानगर : जिले में चोरों ने 2 दुकानों व 2 सूने घरों को निशाना बनाकर लाखों रुपए के आभूषण तथा नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने चारों मामलों की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर कॉलोनी निवासी संजय वर्मा ने गांधीनगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि उसकी आदर्श नगर में ज्वैलर्स की दुकान है। वह देर शाम दुकान को प्रतिदिन की तरह बंद कर घर आ गया था। रात करीब साढ़े 12 बजे उसे किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि उसकी दुकान का ताला टूटा पड़ा है। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा और अंदर सामान बिखरा पड़ा था।

उसने बताया कि जांच करने दौरान दुकान से 120 ग्राम सोने के आभूषण तथा 20 किलो चांदी के आभूषण गायब मिले। पीड़ित ने बताया कि चोरी हुए आभूषणों की कीमत करीब 3 लाख रुपए है। उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, कुटीपुर रोड प्रताप नगर निवासी अमन ने बताया कि प्रताप नगर बस स्टैंड के नजदीक उसकी गुप्ता कम्युनिकेशन नामक मोबाइलों की दुकान है। वह शाम को दुकान बंद कर घर आ गया था। सुबह जब वह दुकान पर पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा मिला और अंदर सामान बिखरा पड़ा था।

जांच के दौरान दुकान से 39 मोबाइल तथा अढ़ाई हजार रुपए गायब मिले। उसने बताया कि चोरों ने दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं जैन कॉलोनी निवासी संतोष ओबरॉय ने बताया कि चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर 22 हजार रुपए, सोने के आभूषण तथा इलैक्ट्रॉनिक सामान चोरी कर लिया है। इसी प्रकार चोरों ने गांव टेहा ब्राह्मण निवासी सुभाष चंद के घर से 10 हजार रुपए तथा सोने का नैकलेस चोरी कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static