बारिश व जलभराव का चोर उठा रहे फायदा, तीन गाड़ियों के टायर और एक फॉर्च्यूनर लेकर फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 20, 2020 - 06:51 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल/अनिल राठी): हरियाणा में दो दिनों से हो रही भारी बारिश का चोर अब बाखूबी फायदा उठा रहे हैं। बारिश के कारण लोग अपने घरों में कैद है ऐसे में चोर घरों के बाहर खडे वाहनों को आसानी से अपना निशाना बना रहे हैं। सड़कों पर बरसात का पानी भरा होने के कारण पुलिस भी गश्त नहीं कर पा रही है। जिसका फायदा चोर उठा रहे हैं। 

PunjabKesari, haryana

चोर कई जगहों पर बाहर खडी गाड़ियों के टायर खोलकर ले गए तो वहीं एक जगह से गाड़ी को लेकर फरार हो गए। एनआईटी नंबर-1 स्थित ए. ब्लाक के मकान नंबर 121 के बाहर खड़ी काले रंग एकार्ड कार के चोर चारों पहिए खोलकर ले गए। इसी प्रकार से 1 नंबर-डी. ब्लाक में भी चोरों ने क्रेटा गाड़ी को ईंटों पर खड़ा करके उसके पहिए निकाल लिए। 

दोनों ही मामले थाना कोतवाली के एरिया में घटित हुए हैं। इसी तरह से एनआईटी नंबर-5 से भी चोरों ने एक सफेद रंग की क्रेटा को अपना निशाना बनाया। चोरों ने इस गाड़ी के पहिए भी उसी स्टाईल में उतारे, जैसे 1 नंबर में उतारे थे। माना जा रहा है कि यह एक गिरोह का ही काम है, जिसने एक ही तरीके से सभी कारों के पहिए उतारे हैं। 

PunjabKesari, haryana

यहीं नहीं सेक्टर 16 से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी भी चोर ले गए हैं। बताया गया है कि सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार नंबर- एच आर 30- यू, 5393 को चोरी करने के लिए चोर एक ब्रेजा कार में आए थे। सीसीटीवी में चोरी की यह पूरी वारदात कैद हो गई है। विटारा ब्रेजा कार का नंबर दिल्ली का है। यह नंबर चोरी की गई कार का है। 

ब्रेजा कार का यह नंबर दिल्ली में रहने वाली किसी महिला के नाम पर अंकित है। इस महिला ने एक महीना पहले ही पुलिस को शिकायत देकर कहा था कि उसकी कार की नंबर प्लेट चोरी कर ली गई है। यह चोर जहां भी चोरी की वारदात को अंजाम देने जाते हैं, वहां इसी नंबर को प्रयोग करते हैं। सेक्टर 16 में फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी करने के दौरान भी इस नंबर का इस्तेमाल किया गया था। चोरी की वारदातों के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर सवालिया निशान उठने लगे हैं और पुलिस के द्वारा शुरू किए गए बीट सिस्टम को मात्र दिखावा बताया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static