चोरों के हौंसले बुलंद, एक साथ चार दुकानों के ताले तोड़ लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 04:24 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना में चोरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला गोहाना सोनीपत रोड का है जहां सेर सिंह मार्किट में चोरों ने एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़कर दुकान में रखे लाखों के सामान पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। वहीं गोहाना पानीपत रोड पर खानपुर मोड़ के सामने चोरों ने एक और दुकान को अपना निशाना बनाते हुए दुकान में रखा पुराण सामान व बैटरी चोरी कर फरार हो गए।

दुकानदार नरेश ने बताया कि उनकी दुकान में एक महीने के अंदर ये दूसरी घटना है। उन्होंने कहा कि उनकी साथ लगती दुकान के बाहर लगाए सीसीटीवी में एक मारुती कार आती जाती दिखाई दी है। उन्हें पूरा शक है कि मारुती कार में आए तीन से चार युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वही गोहाना में बढ़ती चोरी की घटना से दुकानदारों में पुलिस के प्रति रोष बना हुआ है। पुलिस ने हालांकि दुकानदारों में बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

उन्होंने बताया उसकी नरेश ऑटो इलेक्ट्रिक वर्क्स के नाम पर गोहाना पानीपत रोड पर खानपुर मोड़ के सामने दुकान है। सुबह जब वो अपनी दुकान पर आया तो दुकान के दोनों ताले टूटे हुए थे। दुकान का शट्टर खुला हुआ था, उसमें रखी कई पुरानी बैटरी व इलैक्ट्रिक का सामान चोर चोरी कर ले गए। दुकानदार की माने तो एक महीने पहले भी चोरों ने उनकी दुकान में चोरी कर ले गए थे। आज तक उनका कोई पता नहीं चला।

वही गोहाना सोनीपत रोड पर शेर सिंह मार्किट में चोरों ने एक साथ तीन दुकानों के ताले तोड़कर दुकान में रखा लाखों के सामान पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गए। गोहाना में पिछले कई दिनों से बढ़ती चोरी की घटनाओं से दुकानदारों में पुलिस प्रशासन ने प्रति रोष बना हुआ है। पुलिस ने हालांकि दुकानदारों में बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु कर दी लेकिन मिडिया के कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से मना कर दिया 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static