घरों में घुसकर चोरी करने वाले गिरोह का तीसरा सदस्य गिरफ्तार, सोने के आभूषण बरामद

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 02:10 PM (IST)

होडल (हरिओम भारद्वाज): घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीसरे सदस्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी किए हुए लाखों रुपये के सोने के आभूषणों को भी बरामद कर लिया।

PunjabKesari, haryana

इस बारे होडल थाना प्रभारी सुरेंद्र राठी ने बताया कि आदर्श कॉलोनी निवासी सुमनलता ने पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह गत 16 मई को अपने घर का ताला लगाकर किसी काम से अपनी बेटी के घर गई थी और गत 20 मई की शाम को जब वह घर वापस लौटी तो उसने देखा कि उसके घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इस पर जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो कमरों व अलमारी के ताले भी टूटे हुए थे। चोर उनके घर से करीब 30 हजार रुपये की नगदी, गले का सोने का हार, एक नग, तीन जोड़ी कानों के कुंडल, झाले, दो अंगूठी, फूल सेट सोने के, तीन नग व कुछ चांदी के आभूषणों को चोरी कर ले गए। 

महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि विधवा महिला के घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी होडल की कृष्णा कॉलोनी में मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को काबू किया। आरोपी की पहचान कृष्णा कॉलोनी निवासी राकेश के रूप में हुई। 

PunjabKesari, haryana

गहन पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ही आदर्श कॉलोनी निवासी सुमनलता के घर में अपने तीन साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उसने चोरी किए हुए साढ़े 13 तोले सोने के आभूषणों को अपने भाई धीरज की मदद से गुरुग्राम के सेक्टर 31 स्थित मुथुड फाइनेंस में 3 लाख रुपये में गिरवी रख दिया था। जोकि वहां फाइनेंस का काम करता था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के भाई धीरज को कृष्णा कॉलोनी स्थित उसके घर से ही गिरफ्तार किया और मुथुड फाइनेंस में गिरवी रखे साढ़े 13 तोले सोने के आभूषणों को अपने कब्जे में लिया। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया। जबकि उसके भाई योगेश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अभी इनके तीन अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे है। जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static