Covid-19 के खिलाफ लड़ाई में ये पूर्व क्रिकेटर निभा रहा अपनी भूमिका, युवाओं काे दिया खास संदेश

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 01:21 PM (IST)

हिसार(विनाेद): भारतीय टीम को 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप जिताने वाले तेज गेंदबाज जोगिंद्र शर्मा कोरोना महामारी को रोकने के लिए पुलिस अधिकारी के तौर महत्पूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं। जाेगिंद्र हिसार में डीएसपी के पद पर कार्यरत है, वह दिन रात लगातार चैकिंग अभियान में लगे हुए है। उनके इस काम की इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भी तारीफ की है।

जोगिंद्र शर्मा ने कहा कि वह लाॅकडाउन के दौरान पुलिस अधीक्षक के आदेश अनुसार कार्य कर रहे हैं,  पिछले दस दिनों से लगातार चैकिंग अभियान चला रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि जाे लोग बिना वजह घर से बाहर निकलते हैं, उनके खिलाफ व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जाती है। जोगिंद्र ने कहा कि  पहले वह किक्रेट खेलते थे, लेकिन अब मैंं पुलिस अधिकारी तौर पर कार्य कर रहा हूं, दोनो कार्यो में काफी अंतर है।

PunjabKesari, haryana

उन्हाेंने लाेगाें से अपील करते हुए कहा कि वह घर से बाहर निकलें, बाजार में भी़ड़ न लगाएं। घर का एक सदस्य ही घरेलू सामान लेने के लिए बाहर आए। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि हमारे सामने कोरोना  चैलेंज है, इस बीमारी का कोई ईलाज नहीं है। हमें इस महामारी को दूर करना है, तो घर से बाहर न निकलें।

क्रिकेट प्रेमी युवाओं को संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि वह घर पर याेगा करें, खेलों की प्रैक्टीस भी घर ही करें और अपने परिजनों के साथ समय बिताएं, तभी हम सब मिलकर कोरोना वायरस जैसी बीमारी को भारत देश से खत्म कर सकेंगे। उल्लेखनीय है कि हाल में क्रिक्रेट कंल बोर्ड ने भी हिसार में कार्यरत डीएसपी जोगेंद्र शर्मा के कार्य की सराहना की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static