इस नेता ने सीएम खट्टर को पाकिस्तानी बताया और कहा- आगे भी कहते रहेंगे

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 07:21 PM (IST)

पानीपत (सचिन): प्रदेश की राजनीति में एक दूसरे पर कीचड़ उछालने की मुहीम तो पहले ही जारी है। अब सीधे तौर पर राजनेता एक दूसरे पर निशाना लगाने लगे हैं। पानीपत में पार्टी प्रसार के लिए आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय में मीटिंग के दौरान आप प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने कोविड को लेकर सरकार की नीतियों को फेल बताया। वहीं अजय ने मुख्यमंत्री मनोहर को पाकिस्तानी बता दिया।

इसके पीछे अजय ने यह तर्क दिया कि जब सीएम किसानों को पाकिस्तानी व खालिस्तानी कह सकते हैं तो वे लोकतंत्र में बोलने के अधिकार से खट्टर को पाकिस्तानी क्यों नहीं कहे। अजय ने अपनी बात पर जोर देते हुए कहा कि वह आगे भी मुख्यमंत्री को ऐसे ही पाकिस्तानी कहते रहेंगे। 

वहीं पानीपत की भाजपा जिलाध्यक्षा अर्चना गुप्ता ने अजय शर्मा के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आप नेता बोलने से पहले आपने गिरेबान में झांकें। उन्होंने कहा कि आप के नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली में कोविड फैलने से रोकने में नाकामयाब हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली से बाहर निकल पार्टी प्रचार-प्रसार कर संगठन को मजबूत करने में जुटे आप नेताओं से कहीं आने वाले समय में दिल्ली भी हाथ से न निकल जाए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static