दर्दनाक हादसा: वाटर टैंक में गिरे तीने बच्चे, एक की मौत, सामने आई पुलिस की लापरवाही

1/19/2021 7:59:28 PM

सिवानी मंडी (गुलशन): सिवानी मंडी के नजदीकी गांव ढाणी रामजस में तीन बच्चे वाटर टैंक में गिरी गेंद को निकालने के चक्कर में खुद टैंक में गिर गए। जब पास में लोगों ने देखा कि बच्चे वाटर टैंक में गिर गए हैं, तो उन्हें बचाने के लिए लोग इधर-उधर से जुटे और 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया। जिसके बाद बच्चों को रेस्क्यू किया गया, जिसमें 2 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया, वहीं काफी देर बाद तीसरे बच्चे को निकाला जा सका, जिस कारण उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari, haryana

परिजनों ने बताया कि बच्चे वाटर टैंक के नजदीक खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चों की गेंद वाटर टैंक में जा गिरी। जिसे निकालने के लिए तीनों बच्चे वाटर टैंक में कूद गए। वाटर टैंक में पानी अधिक होने के कारण तीनों बच्चे डूबने लगे। टैंक में डूब रहे बच्चों पर जब लोगों की नजर पड़ी उन्होंने दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। तीसरा बच्चा काफी समय बाद मिला और उसे बाहर निकाल कर फौरन सामान्य अस्पताल में एडमिट कराया गया। जांच के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari, Haryana

परिजनों का आरोप है कि इस हादसे में पुलिस की लापरवाही सामने आई है, क्योंकि पुलिस ने मौके पर ना ही एंबुलेंस का बंदोबस्त किया और ना ही अपनी गाड़ी में बच्चे को अस्पताल ले जाने की जरूरत समझी। परिजनों को गाड़ी के इंतजाम के लिए यहां-वहां भागना पड़ा। अंत में परिजनों ने मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से मदद से उनकी गाड़ी पर बच्चे को अस्पताल तक पहुंचाया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।


Shivam

Related News