चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, 11 मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 11:34 AM (IST)

फतेहाबाद: मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद उनके पार्ट्स बदलकर बेचने की तैयारी कर रहे वाहन चोर गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया है। एंटी व्हीकल थेफ्ट सेल व सीआइए फतेहाबाद पुलिस की टीमों ने अलग-अलग दो मामलों में कार्रवाई करते हुए तीन वाहन चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 11 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए हैं।

आरोपी चोरों ने कई मोटरसाइकिलों के पार्ट्स बदल रखे थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपी चोरों को कोर्ट में पेश किया गया। मामले के मुताबिक डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि सीआइए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान भट्टू रोड पर गांव मानावाली बस स्टैंड के पास से गांव किरढ़ान निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किया।

जांच में पता चला कि यह मोटरसाइकिल 20 फरवरी को फतेहाबाद में जीटी रोड स्थित एक कार्यालय के बाहर से चोरी किया गया था। शहर फतेहाबाद पुलिस ने हंस कालोनी निवासी मुकेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जब पकड़े गए युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वाहन चोरी की पांच अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। इस पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पांच अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static