मेवात में तीन बच्चों को पानी के टैंक में डालकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 10:19 PM (IST)

गुड़गांव / नूंह,(ब्यूरो): नूंह जिले के खेड़ा गांव में एक महिला द्वारा अपने 3 बच्चों को साथ लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूदने का मामला सामने आया है। इस घटना में तीनों बच्चों की जान चली गई और महिला को गंभीर हालत में टैंक से बाहर निकाल कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जानकारी के अनुसार खेड़ा गांव की एक महिला अपने तीन बच्चे जिनमें शबाना (10) साद (08) इकरार (04 माह) को साथ लेकर घर में बने पानी के हौद में कूद गई, जब वह पानी में डूबते हुए चिल्लाई तो पड़ोसियों ने उसकी आवाज सुन ली, जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसे पानी से बाहर निकाले। हलांकि इस दौरान पानी के अंदर 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी और महिला की हालत नाजुक थी। पड़ोसियों ने आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

 

वहीं इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचे तीनों शवों को अपने कब्जे में लिया। इस मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने बताया कि महिला सकुनत लगभग 12 अपने घर पर अपने बच्चों के साथ अकेली थी, उसका एक 12 वर्षीय लड़का शोएब स्कूल में पढऩे के लिए गया था और उसके तीन बच्चे घर पर ही थे। महिला अपने बच्चों को लेकर घर में बने पानी के टैंक में कूद गई, लेकिन पानी में जब वह खुद अपने आप को तड़पता हुआ देख चिल्लाई तो पड़ोसियों ने आकर उसे पानी के टैंक से निकाला, लेकिन तब तक मदद पहुंचती तबतक उसके 3 बच्चों की जान जा चुकी थी।

 

इस मामले में पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी, खबर लिखे जाने तक इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static