कोरोना मृतक की पत्नी ने रोते हुए कहा- मेरे पति को कुछ नहीं हुआ, वह तो बिल्कुल ठीक थे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 09:13 PM (IST)

पानीपत (आशु): पानीपत के लिए बहुत ही दुखद समाचार है कि आज कोरोना से 3 मौतें हो गई। रिफाइनरी क्षेत्र के अंदर जिस व्यक्ति की मौत हुई है उनकी धर्मपत्नी रोते हुए कह रही थी कि मेरे पति को कुछ नहीं हुआ, वह तो बिल्कुल ठीक थे। उनका बेटा बार-बार यही कहता था कि मेरे पापा का मुझे चेहरा दिखाओ और बेटी का तो रो-रो कर बुरा हाल था।

चाहकर भी परिवार संस्कार नहीं कर पाया
कोरोना मृतकों का अंतिम संस्कार जनसेवा दल से चमन गुलाटी, कपिल मल्होत्रा हॉस्पिटल से राम गुलिया, प्रशासन की ओर से विक्रम राणा ने दो नहरों की शिवपुरी में करवाया। जन सेवा दल के चमन गुलाटी ने बताया कि एक मौत सेक्टर 11 से हुई, हमें प्रशासन ने डैड बॉडी लाने की इजाजत नहीं दी। उनका संस्कार रोहतक में ही कराया गया। यह बहुत ही धार्मिक विचारों के थे, जिनकी एक बेटा और दो बिटिया हैं। ये हर महीने एक बस में संगत को लेकर वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन कराने के लिए ले जाते थे। कैसा संयोग बना है जन्माष्टमी के दिन जहां भगवान श्री कृष्ण जी का जन्म हुआ उसी दिन भगवान जी के चरणों में प्राण त्याग दिए।

सीएमओ डॉ. संतलाल वर्मा ने बताया बुधवार को जिला में 79 केस पॉजिटिव मिले हैं और 89 केस डिस्चार्ज किए गए हैं। तीन मौतें हुई हैं जिनमें सेक्टर 11-12 वासी 55 वर्षीय पुरुष,सेठी चौक की 49 वर्षीय महिला और आईओसीएल टाऊनशिप का 50 वर्षीय पुरुष है।

पॉजिटिव केसों में ज्योति कॉलोनी, मॉडल टाऊन, राज नगर, यमुना एन्क्लेव, सुभाष बाज़ार, अंसल, जाटल रोड, सेक्टर 13-17, विकास नगर, एनएफल टाऊनशिप, रिफाइनरी, देविमूर्ति कॉलोनी, सेक्टर 11, सुखदेव नगर, जवाहर नगर, बिशनस्वरूप कॉलोनी, कलन्दर चौक, सेक्टर 12, विराट नगर, गुरुद्वारा वाली गली रेलवे रोड समालखा, गांधी कॉलोनी, राजनगर, सेक्टर 25,गांधी मंडी, एल्डिगो, गुरुनानक पूरा कच्चा कैम्प, चंदौली, अटॉवला, रिसालू, उझा गेट, बसंत नगर, मित्तल इंटरनेशनल, धारीवाल चौक, इसराना, सेक्टर 24 और नई सब्जी मंडी के साथ साथ कई अन्य स्थानों से रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

उन्होंने बताया कि जिला में कोविड-19 के कुल 22 हजार 951 सैम्पल अभी तक लिए गए हैं जिनमें से 20 हजार 458 की रिपोर्ट नेगटिव प्राप्त हुई है। बुधवार को भी इनमे से 402 सैंपल भेजे गए हैं। बुधवार को 374 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। इस तरह पानीपत में अब तक कुल 1923 केसों में 666 केस एक्टिव हो गए हैं, 1227 केस रिकवर हो चुके हैं और अब तक 30 मौतें हो चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static