बाइक सवार तीन लोगों ने गोली मारी, पुत्र की मौत-पिता गंभीर

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 09:36 AM (IST)

पलवल : मुंडकटी थाना क्षेत्र में बाइक सवार 3 लोगों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। जिससे पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल पिता को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

डीएसपी रतनदीप बाली ने बताया कि औरंगाबाद गांव निवासी नरेंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पिता भारत व भाई सुमित वीरवार की सुबह घर से खेतों पर काम करने के लिए गए थे। उसी दौरान गांव निवासी ललित उर्फ ललति का फोन पीड़ित के भाई सुमीत के पास आया और गाली देकर जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को टोल फ्री नंबर 112 पर दी। 10 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को संभालते हुए कहा कि यदि अब कुछ हो तो हमें बता देना।

पुलिस के जाने के बीस मिनट बाद ललित उर्फ ललति पुत्र जसमत, सुमीत पुत्र ताराचंद उर्फ पप्पू व सुंदर पुत्र ओमबीर निवासी औरंगाबाद तीनों हथियारों से लैस होकर एक बाइक पर आए और आते ही पीड़ित के भाई सुमित को गोली मार दी। आरोपी पीड़ित के पीछे भी भागे।लेकिन जान बचाकर वह अपने पिता के पास पहुंचा तो देखा पिता भारत को पहले ही गोली मारी हुई थी और बेहोशी की हालात में पड़ा हुआ था। पीड़ित परिजनों की मदद से अपने भाई व पिता को उपचार के लिए लेकर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचा, जहां पर चिकित्सकों ने सुमीत को मृत घोषित कर दिया और पिता भारत की गंभीर हालात देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित का आरोप है कि इस हत्याकांड पर ललित उर्फ ललति की मां रामवती का भी हाथ है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार हैं। जिनकी गिरफतारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं। आरोपियों को जल्द से जल्द से गिरफतार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static