लूटपाट करने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, एक महीने में दिया कई वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, May 24, 2020 - 12:29 PM (IST)

होडल :  लॉक डाउन में कुछ ही दिनों के लिए लूट जैसी वारदाते करने वाले अपराधी शांत थे लेकिन अब फिर से लूट की वारदाते जोर पकड़ने लगी है। वहीं होडल पुलिस ने लूट करने वाले तीन शातिर अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बता दें कि इन अपराधियों ने एक महीने में तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था पहले इन्होंने वारदातों को अंजाम देने के लिए बाइक छीनी फिर उसी बाइक से वारदातों को अंजाम दिया। 

जानकारी अनुसार होडल में एक के बाद एक इन शातिर अपराधियों ने तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया था और ये पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे।  हैरान की बात यह है कि यह तीनों अपराधी होडल गढ़िया मोहल्ले के रहने वाले है और होडल थाना के कुछ ही दुरी पर रहते है।  इन्होंने पहली वारदात होडल के निकट 12 तारीख को डाढ़का के निकट एक बाइक व एक हजार रूपए छीने थे और इसी बाइक का वारदातों में इस्तमाल किया था।

इसके बाद इन्होंने एक महिला से सोने की चैन छीनी इसके बाद बाईसी मोहल्ले में लूट की नियत से एक मकान में घुसे थे लेकिन मकान मालिक के शोर मचाने पर भाग गए. इन्होंने कुछ ही दिनों में एक के बाद एक वारदात को अंजाम दिया था लेकिन पुलिस को इन्हें पकड़ने में सफलता हासिल हुई और तीनों अपराधियों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भेज दिया है और एक मनोज को अदालत से रिमांड पर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static