लूट की योजना बना रहे तीन युवक दबोचे, 6 अवैध पिस्तौल व 17 जिंदा कारतूस बरामद

punjabkesari.in Monday, Jun 28, 2021 - 05:09 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): हिसार की एसटीएफ पुलिस टीम व रानियां थाना पुलिस ने लूट की योजना बनाते तीन युवकों को अवैध हथियारों व कारतूस के साथ काबू किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 32 बोर के 6 पिस्तौल व 17 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इन आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान अवैध हथियारों के इस नेटवर्क से जूड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari, haryana

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय आर्यन चौधरी व इंस्पेक्टर एसटीएफ पवन कुमार ने संयुक्त रुप से बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सागर उर्फ जोली पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी ढाणी जोधपुरिया जिला सिरसा, विशाल पुत्र मदन लाल निवासी क्वार्टर नंबर 5 कपास अनुसंधान केंद्र सिरसा व राहुल उर्फ सुखा पुत्र अर्जुन निवासी प्रेम नगर सिरसा के रुप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ भा.द.स. की धारा 398/401 व शस्त्र अधिनियम के तहत थाना रानियां में अभियोग दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ हिसार के इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम को महत्वपूर्ण सूचना मिली थी कि कुछ युवक अवैध हथियारों से लैस है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना को पाकर इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार, सुरेश कुमार, सिपाही अजय कुमार व सत्यनारायण ने रानियां थाना के गांव जोधपुरिया क्षेत्र में दबिश देकर मौके से तीनों आरोपियों को अवैध हथियारों व कारतूस के साथ काबू कर लिया। 

PunjabKesari, haryana

प्रांम्भिक पूछताछ में पता चला है की उक्त हथियार मध्यप्रदेश क्षेत्र से लाए गए थे और इन हथियारों के बल पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि बीती 25 जून 2021 को नवीन उर्फ पंजाबी निवासी मोगा, काला खैरंपुरिया, राहुल उर्फ सुखा प्रेम नगर सिरसा व विशाल कश्यप निवासी सिरसा ने सुखाड़िया मार्केट गंगानगर के पास अरुण जैन पुत्र विमल जैन पर आठ दस हवाई फायर किए और दो करोड़ की फिरौती मांगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static