ठग गिरोह का पर्दाफाश: 3 आरोपी काबू, लोगों को झांसे में लेकर करते थे ठगी

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 11:35 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : पुलिस ने साइबर ठगी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गन्नौर से गिरफ्तार कर ठग गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गांव चिटाना निवासी अनिल सोलंकी, पानीपत के गांव जोरासी निवासी आकाश उर्फ टाटर व मयूर विहार सोनीपत निवासी हितेश के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर धनबीर सिंह ने गन्नौर थाना पुलिस को बताया कि वह टीम के साथ मुरथल क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान सूचना मिली कि सुखदेव ढाबा के पास एटीएम से कुछ युवक रोज पैसे निकालते हैं। जिसमें हितेश उर्फ शुशु अपने अन्य 2-3 साथियों के साथ मिलकर अक्सर सुखदेव ढाबा और आसपास के ढाबों पर आते हैं। उसने शक जताया कि यह युवक कोई ठगी करते हैं। जिस पर पुलिस टीम ने नाका लगा दिया। बाद में युवक आए तो उनकी कार का पीछा कर आरोपियों को गढ़ी कलां पुल गन्नौर एरिया से काबू कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 12 एटीएम कार्ड, 24 हजार रुपये व 10 मोबाइल फोन बरामद किए है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह लोगों को लालच देकर उनके नाम से बैंक के खाते खुलवाते हैं। इसके बाद बैंक अधिकारी बनकर बैंकों के अन्य खाताधारकों को फोन कर उनको झांसे में लेकर रुपये ऐंठ कर फर्जी खातों में डलवा कर निकाल लेते हैं। आरोपी आकाश एलएलएम का छात्र है तो आरोपी अनिल ग्रजुयेट है और आरोपी हितेश 12वीं पास है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static