त्योहारों के मद्देनजर स्टेशनों पर किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, हर आने जाने वालों पर रखी जा रही नजर

punjabkesari.in Sunday, Oct 25, 2020 - 03:48 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा भर के रेलवे स्टेशनों पर त्योहारों के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा बढ़ती जा रही है। सीसीटीवी कैमरों के अलावा सीआईए व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखे हुए हैं। रेलवे पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल ने दावा किया कि रेलवे पुलिस हर स्थिति से निपटने के लिए सक्षम है।

PunjabKesari

दरअसल यमुनानगर जगाधरी रेलवे स्टेशन पर हर आने जाने वाली गाड़ी एवं यात्रियों पर पुलिस की कड़ी नजर है। वहीं मोस्ट वांटेड अपराधियों एवं क्रिमिनल की फोटो भी अधिकारियों को उपलब्ध करवाई हुई है। रेलवे पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल ने बताया कि त्योहारों के मद्देनजर पुलिस संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं। सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान रखा जा रहा है और भीड़भाड़ वाले स्टेशनों पर अतिरिक्त फोर्स लगाई लगाई गई है। मास्क लगाकर अपराधी उसका फायदा ना उठा ले इसको लेकर विशेष नजर रखी जा रही है।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि पुलिस सादी वर्दी एवं ड्रेस में हर आने जाने वाले पर नजर रख रही है। इसके अलावा अगर कोई किसी तरह की धमकी आती है तो उसके लिए क्यू आर टी एवं आईटी सेल पूरी तरह तैयार है और हर कॉल की साइबर क्राइम टीम गहराई से जांच करती है। हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर पुलिस मुस्तैद है कि कोई त्योहारों के अवसर पर असामाजिक तत्व कोई वारदात ना कर दे। जहां पुराने अपराधियों पर नजर रखी जा रही है। वहीं यात्रियों को भी कोई दिक्कत ना हो इसका भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static