हरियाणा चुनाव: कांग्रेस पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- देश हित के फैसलों का भी विरोध करती है कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 02:36 PM (IST)

डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर हैं। कैथल में आज उन्होंने चुनाव अभियान का आगाज किया। विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष और होम मिनिस्टर अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी चुनाव शुरू हुआ है और हमारे विरोधियों को मालूम ही नहीं पड़ रहा कि चुनाव की शुरुआत पूरब से करें, पश्चिम से करें, उत्तर से करें या दक्षिण से करें उनके पास कोई दिशा नहीं है।
Image result for अमित शाह

मोदी को दी राफेल के लिए बधाई
उन्होंने कहा कि कल विजयादशमी थी, जो बुराई पर अच्छाई की प्रतीक है और यह शस्त्र पूजन करके मनाई जाती है। मैं देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री जी को बधाई देता हूं कि कल के ही दिन उन्होंने राफेल को हमारी वायुसेना में शामिल करके, देश कि सुरक्षा को सुदृढ़ करने का काम किया है। 

Image result for अमित शाह
कांग्रेस ने कभी नहीं की 370 हटाने की हिम्मत
शाह ने कहा कि मोदी जी ने राफेल को शामिल किया और राजनाथ जी ने फ़्रांस की भूमि पर विजयादशमी के दिन उसका शस्त्र पूजन किया, लेकिन कांग्रेस वाले उसका भी विरोध कर रहे हैं। मैं इनसे कहना चाहता हूं कि तनिक रात को सोचा करो, किस बात का विरोध करना है, किसका नहीं। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनुच्छेद 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। 70 साल से देश के हर नागरिक के मन में एक कसक थी कि जम्मू-कश्मीर देश के साथ पूरा जुड़ा हुआ नहीं था। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते कहा कि उसने कभी भी 370 हटाने की हिम्मत नहीं थी।



मनोहर लाल खट्टर सरकार की कोई जाति नहीं 
उन्होंने कहा कि जब भी हरियाणा में सरकार बनती थी वो विशेष जातियों के लिए बनती थी। एक सरकार आती थी तो वो एक जाति का काम करती थी, दूसरी आती थी दूसरी जाति का काम करती थी। मनोहर लाल खट्टर सरकार ऐसी बनी जिसकी कोई जाति नहीं है, ये सरकार हर हरियाणा वासियों की सरकार है।

Image result for अमित शाह

हरियाणा ने 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' अभियान को किया सार्थक
हरियाणा देश भर में बदनाम था कि यहां बेटियां कम जन्म लेती हैं। प्रधानमंत्री जी यहां आएं और उन्होंने अपील की 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' हरियाणा का नारा बनना चाहिए। आज हरियाणा ने 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' अभियान को सार्थक कर दिया है। शाह ने कहा कि अमेरिका में हाउडी मोदी कार्यक्रम हुआ और पूरे विश्व ने मोदी जी की तारीफों के पुल बांधे। मोदी जी ने भारत का सम्मान दुनिया में बढ़ाने का काम किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static