ट्रैक्टर ट्रॉली व बस में हुई जबरदस्त भिड़ंत, दो भागों में टूटी बस, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 09:44 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): हिसार मार्ग स्थित गांव जाटू लोहारी के पास वीरवार सांय एक बस व ट्रॉली की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जनों घायल हो गए। बताया गया कि यह हादसा बस द्वारा ओवरटेकिंग के दौरान हुआ। घटना के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया और आसपास के लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़ पड़े। 

PunjabKesari, haryana

हादसे की सूचना मिलते ही भिवानी से एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस एवं निजी वाहनों द्वारा भिवानी के चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल में लाया गया। जहां घायलों का आपातकालीन वार्ड में उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए तथा बस दो भागों में टूट गई।

बताया जा रहा है कि एक निजी बस वीरवार सांय सवारियों को लेकर भिवानी से हांसी के लिए रवाना हुई थी कि इसी दौरान रास्ते में गांव जाटू लुहारी के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक करने के प्रयास में बस ट्रॉली से जा टकराई जिसके चलते यह भीषण हादसा हुआ। हादसे में 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है जबकि दर्जनों लोग घायल हैं। घायलों को एंबुलेंस में निजी वाहनों द्वारा भिवानी के सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि दर्जनों घायल उपचाराधीन है। 

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत व उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य चौधरी बंसीलाल सामान्य अस्पताल के आपातकालीन विभाग में पहुंचे तथा घायलों से जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह व जिला उपायुक्त जय वीर सिंह आर्य ने बताया कि घायलों को किसी प्रकार की इलाज की कमी नहीं होने दी जाएगी। कुछ घायलों का उपचार भिवानी के नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है, तो कुछ घायलों को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है और करीब एक दर्जन लोग गंभीर हैं जिनका इलाज जारी है। उन्होंने कहा कि मौके पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे हैं और उन्होंने मौके का मुआयना भी किया है। इस दौरान पाया गया कि प्राइवेट बस आवर स्पीड में चल रही थी जिसके कारण इस हादसे को जन्म मिला है। फिलहाल इस मामले में जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static