ट्रैक्टर-ट्राली ने 2 बच्चों को रौंदा, 1 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 03:57 PM (IST)

खिजराबाद : गांव नांगल पत्ती की मुख्य गली के बीचों-बीच तेज गति से गुजर रहे मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने शुक्रवार दोपहर को गली से गुजर रहे दो बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे एक 14 वर्षीय बालक की ट्राली के नीचे दबने से मौत हो गई, जबकि दूसरी घायल हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

एस.एच.ओ. प्रताप नगर सुभाष चंद्र ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गांव नागल पत्ती में बड़े पैमाने पर मिट्टी की अवैध खुदाई का धंधा किया जा रहा है। मिट्टी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्रालियां दिन-रात गांव की मेन गली के बीचों-बीच तेज स्पीड से गुजरते रहती है, जिनसे हादसों की आशंका लगातार बनी रहती है। 

शुक्रवार दोपहर के समय साथ लगते गांव बोवेपुर निवासी 2 बच्चे साइकिल लेकर गली से गुजर रहे थे। इसी दैरान मिट्टी से भरी एक सोनालिका ट्रैक्टर-ट्राली सामने से आई और बच्चों को रौंदती हुई निकल गई। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर का पीछा कर उसे काबू कर लिया। घटना में आजम नामक 14 वर्षीय बालक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे 10 वर्षीय बच्चे आरिश को टांग पर चोट लगी है, जिसका इलाज किया जा रहा है। एस.एच.ओ. ने बताया कि शिकायत मिलते ही ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static