Covid-19: व्यापारियों ने काेराेना योद्धाओं का फूल मालाएं पहनाकर किया स्वागत

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 05:02 PM (IST)

राेहतक(दीपक): कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री ने देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया है। लॉकडाउन का आज 18 वां दिन है। इस आपदा से निपटने के लिए पुलिस कर्मचारी, सफाई कर्मचारी या फिर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लगातार अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अपने परिवार को छोड़ कर लगातार इस महामारी में ड्यूटी कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से बचा जा सके। इऩ काेराेना याेद्धाओं का हाैसला बढ़ाने के लिए लाेग इन्हें सम्मानित कर रहे हैं। इसी बीच आज रोहतक में व्यापारियों ने भिवानी स्टैंड पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियो को फूल माला डालकर सम्मनित किया और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में ये जाबांज अपनी जान की परवाह न करते हुए ड्यूटी कर रहे हैं। आज देश के प्रधान मंत्री से लेकर सारा देश इनको प्यार व सम्मान दे रहा है।

वहीं उपपुलिस अधीक्षक गौरखपाल राणा व्यापारियों द्वारा किए गए सम्मान से गदगद दिखाई दिए। उनका कहना है कि जिस तरह से पुलिस की छवि जनता की नजरों में बनी हुई थी, लेकिन आज इस मुश्किल की घड़ी में पुलिसकर्मियों ने दिखा दिया है कि वह अपनी जान की परवाह न करते हुए देश की जनता की सेवा कर रहे है।

आज व्यापारिक संगठन ने जो सम्मान दिया है उसको देखते हुए सभी पुलिसकर्मियों के हौसले बुलंद है। अगर 24 घंटे भी ड्यूटी करनी पड़े तो सभी पुलिसकर्मी तैयार है और लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें और लॉक डाउन का पालन करें अपने घरों में ही रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static