जब बुजुर्ग महिला के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Feb 17, 2021 - 09:09 PM (IST)

रोहतक (दीपक): कहते हैं जल्दी का काम शैतान का होता है और कभी-कभी जल्दबाजी इंसान की जान के जोखिम के साथ साथ उतनी ही देर भी कर देती है। ऐसा ही एक वाक्या रोहतक में भी हुआ, जहां जल्दबाजी के चक्कर में एक महिला की जान पर बन आई। दरअसल, सिग्नल न मिलने की वजह से रोहतक में फाटक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से एक बुजुर्ग महिला निकलना चाह रही थी, इसी बीच अचानक ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन चलने पर महिला समेत आसपास खड़े लोगों के हाथपांव भी फूल गए। 

PunjabKesari, haryana

वहां खड़े प्रत्यक्षदर्शी ओर रेलवे के गेटमैन ने महिला को सीधे नीचे लेट जाने की बात चिल्ला चिल्ला कर कही। महिला रेलवे ट्रैक पर सीधा लेट गए, जिसके बाद ट्रेन के करीब 6 दर्जन डिब्बे ऊपर से गुजर गए। इस बारे ड्यूटी पर तैनात प्रत्यक्षदर्शी व रेलकर्मी वसीम और जगबीर ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब गोहाना की तरफ से मालगाड़ी सिग्नल न मिलने की वजह से फाटक पर खड़ी हो गई। इसी दौरान  एक 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला मालगाड़ी के नीचे से निकलकर ट्रैक पार करने लगी। इस बीच ट्रेन चल पड़ी, महिला ने लेटकर अपनी जान बचाई। 

PunjabKesari, haryana'

उन्होंने कहा कि लोग किसी भी कीमत पर मनाने को तैयार नहीं होते। फाटक बंद होने के बावजूद भी लोग फाटक उठाकर निकलने का प्रयास करते रहते हैं जो हादसे का शिकार होते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static