ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 09:14 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर चालक कार्यरत 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपने गांव की बनी में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें ट्रांसपोर्ट मालिक पर अभद्रता के साथ वेतन काटे जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर आत्महत्या को मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। 

PunjabKesari, haryana

जाटूसना थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव देवली कला निवासी सतपाल ने बताया कि उसका छोटा भाई महिपाल सिंह घारूहेड़ा एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था। महिपाल 20 साल से घारूहेड़ा में परिवार के साथ रह रहा था, देर शाम उन्हें सूचना मिली थी कि महिपाल का शव सती माता मंदिर के समीप लटका हुआ है। सूचना के बाद वह वहां पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि उसकी शर्ट से मोबाइल और एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में महिपाल ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक महेंद्र पर अभद्रता व गाली-गलौज करते हुए ऑफिस से बाहर निकालने के साथ अपमानित करने का आरोप लगाया है। साथ ही वेतन भी काटने की बात लिखी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल और सुसाइड नोट को कब्जे में लेने के बाद भाई की शिकायत पर मालिक महेंद्र पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static