ढाई घंटे में ड्राइवर को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लाई गुड़गांव पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 04:24 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : खेड़की दौला थाना पुलिस की सक्रियता ने एक ड्राइवर की जान बचा ली। महज ढाई घंटे में ही पुलिस ने अपहृत हुए एक ट्रक ड्राइवर को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया। हालांकि मामले में आरोपी फरार होने में कामयाब रहे, लेकिन राहत की बात यह है कि ड्राइवर को सकुशल बमराद कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

अलवर निवासी करतार सिंह ने बताया कि उसने चार साल तक रावत इंफ्रा कॉम ट्रांसपोर्ट पर बतौर ड्राइवर काम किया था। वेतन को लेकर हुए विवाद के बाद उसने नौकरी छोड़ दी और बाद में वह चौधरी ट्रांसपोर्ट पर काम करने लगा। रावत इंफ्रा कॉम पर उसका वेतन बकाया था जिसके लिए वह मालिक खेता राम को फोन करता था। करीब 60 हजार रुपए बकाया वेतन मांगने के लिए पिछले दिनों जब करतार सिंह ने फोन किया तो खेताराम भड़क गया और उससे गाली गलौज करने लगा। 24 नवंबर को करतार सिंह चौधरी ट्रांसपोर्ट की गाड़ी लेकर दिल्ली जा रहा था। रात करीब 10 बजे जब वह रामपुरा चौक के एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुका तो फॉर्च्यूनर गाड़ी आकर रुकी जिसमें से खेता राम, उसका भाई राजबीर व अन्य आकर रुके जिन्होंने उसे हथियार के बल पर बंधक बनाकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया। उसे पीटते हुए वह राजस्थान की तरफ चल दिए। 

 

रास्ते में आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसका मोबाइल गाड़ी से नीचे फेंक दिया और उसे कोठपुतली राजस्थान स्थित अपने कार्यालय ले गए। यहां उसके साथ मारपीट करने लगे तो खेता राम ने अपने साथियों को रोक लिया। खेताराम ने अपने साथियों को बताया कि उसके ऑफिस में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में उसे पीटने के लिए वह सड़क पर ले गए और हाईवे के पास गाड़ी खड़ी कर उसकी पिटाई करने लगे। उसे गोली मारने की धमकी देने लगे। इसी बीच किसी ने गुड़गांव पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मोबाइल नंबर व गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों को ट्रेस करने लगे। इस दौरान पुलिस को कापड़ीवास के पास पीड़ित का मोबाइल बरामद हो गया। इसके बाद पुलिस जब कोठपुतली पहुंची तो हाइवे किनारे एक गाड़ी खड़ी दिखाई दी। जैसे ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। इस पर पुलिस पीड़ित को अपने साथ गुड़गांव ले आए और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static