झज्जर में एकजुट हुए देशभर के ट्रांसपोर्टर्स, सरकार से स्क्रैप पॉलिसी में बदलाव की उठाई मांग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 05:44 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़) झज्जर में आज देशभर के ट्रांसपोर्टर्स एकजुट हुए। इस दौरान ट्रांसपोर्ट ने मांग करते हुए कहा कि सरकार को अपनी स्क्रैप पॉलिसी में बदलाव करने की जरूरत है और अगर ऐसा नहीं हुआ तो ट्रांसपोर्ट भूखे मरने की कगार पर पहुंच जाएंगे।

बता दें कि झज्जर के हुड्डा कंपलेक्स में आज हरियाणा, दिल्ली, महाराष्ट्र, गुजरात, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान समेत कई राज्यों के ट्रांसपोर्टर्स पहुंचे। सभी ने एकमत से कहा कि सरकार ने जो स्क्रैप पॉलिसी बनाई है उसमें समय सीमा 10 साल से बढ़ाकर कम से कम 20 साल की जाना चाहिए। इतना ही नहीं सरकार को ट्रांसपोर्ट आयोग का भी निर्माण करना चाहिए। जिसमें ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोग अपनी समस्याओं का निवारण व प्रति किलोमीटर के हिसाब से भाड़े निर्धारित कर सकें।


ट्रांसपोर्टर्स ने कहा कि सरकार ने जो यह पॉलिसी बनाई है उससे ट्रांसपोर्टर्स को काफी नुकसान हुआ है, इसलिए इसमें जल्द ही फेरबदल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार से लगातार अपनी मांगों को लेकर संपर्क किया गया है और आगे भी मीटिंग के जरिए अपनी बात रखी जाएगी। अगर इसके बाद भी सरकार उनकी बातें नहीं मानती है तो मजबूरन ट्रांसपोर्टरों को आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। जिसकी जिम्मेदार स्वयं सरकार होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static