निर्माणाधीन मकान में दर्दनाक हादसा, बड़े भाई के सामने ग्राइंडर से कटी युवक की गर्दन, मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 09:19 AM (IST)

पानीपत: हुडा सैक्टर-13 की एक निर्माणाधीन कोठी के अंदर हुए दर्दनाक हादसे में चौखट काटते समय ग्राइंडर के ब्लेड से बड़े भाई के सामने ही छोटे भाई की गर्दन कट गई। आनन-फानन में युुवक को निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों के भरसक प्रयासों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका। मामले की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां बाद में परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत शव वारिसों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव बसंतपुर जिला गौंडा उत्तर प्रदेश निवासी रामस्नेह ने पानीपत के सैक्टर-13 में एक निर्माणाधीन कोठी का ठेका लिया हुआ है। उसका छोटा भाई सन्नी (19) भी 2 महीने पहले ही गांव से आया था और उक्त निर्माणाधीन कोठी में बड़े भाई के साथ काम करता था और वहीं कोठी में ही रहता था। वीरवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे मुकेश और आजाद के साथ मिलकर सन्नी मकान में चौखट फिट कर रहा था।

सन्नी ग्राइंडर को लेकर जैसे ही चौखट काटने लगा तो रामस्नेह ने उसे ऐसा करने से मना किया लेकिन उसके रोकते-रोकते सन्नी ने ग्राइंडर चला दिया। तभी अचानक से ग्राइंडर का ब्लेड टूट कर सन्नी के गले पर जा लगा तथा वह लहूलुहान हो गया। उसे सभी साथियों ने निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक के बड़े भाई रामस्नेह ने बताया कि सन्नी 2 भाई व 4 बहनों में सबसे छोटा था और 3 साल पहले बीमारी की वजह से सन्नी के पिता की भी मौत हो चुकी है। मृतक युवक अवविवाहित था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static