हरियाणा के भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा: सेना के दो जवानों की मौत, दो घरों के चिराग बुझे (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 10:49 PM (IST)

भिवानी (अशोक): हरियाणा के जिला भिवानी में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें सेना के दो जवानों की मौत हो गई। मृतकों में एक जवान आर्मी से था और दूसरा जवान मर्चेंट नेवी में तैनात था। बताया जा रहा है कि हादसा सड़क के बीच खड़े ट्रक से हुई बाइक की टक्कर के कारण हुआ है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, हिसार के गढ़ी गांव का रहने वाला 29 वर्षीय संदीप फौजी अपने मामा के घर भिवानी के गांव प्रेमनगर आया हुआ था। यहां से वह बाइक पर अपनी बुआ के लड़के दीपक के साथ मित्ताथल गांव में किसी जानकार से मिलकर वापस आ रहा था। जैसे ही दोनों गांव प्रेमनगर के पास के गांव तिगड़ाना पहुंचे तो वहां सड़क के बीच खड़े ट्रक में इनकी बाइक टकरा गई। इस हादसे में संदीप और दीपक दोनों की मौत हो गई। दीपक की उम्र 21 साल थी और वह मर्चेंट नेवी में तैनात था।

PunjabKesari, Haryana

मृतक दीपक के भाई अंकित व प्रेमनगर गांव के सरपंच नरसिंह ने बताया कि हादसे के बाद दीपक व संदीप को अस्पताल लाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि दीपक मर्चेंट नेवी में और संदीप फौज में था। परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। परिजनों ने बताया कि मृतक संदीप दो बच्चों का पिता था, जबकि दीपक अविवाहित था। दोनों जवानों की अचानक हुई मौत से दो घरों के चिराग बुझ गए हैं।

वहीं मामले की जाँच कर रहे पुलिस अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि तिगड़ाना गांव के पास ट्रक से बाइक टकराने से बाइक सवार दीपक व संदीप की मौत हुई है। उन्होंने बताया कि ट्रक राजस्थान से है, जिसके चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच की जा रही है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static