कोरोना काल में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों को दी श्रद्धाजंलि

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 04:20 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): कोरोना काल की पहली व दूसरी लहर में जिन पुलिस कर्मियों ने अपनी जान गंवाई है उनके परिवार के साथ पूरा पुलिस विभाग शनिवार को खड़ा दिखाई दिया। जिला मुख्यालय पर एसपी राजेश दुग्गल व अन्य अधिकारियों ने साथी पुलिस कर्मियों के साथ खड़े होकर कोरोना काल में जान गंवाने वाले पुलिस कर्मियों को अपनी भांवभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की और परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करने की प्रार्थना भी की। 

इस मौके पर एसपी राजेश दुग्गल ने कहा कि कोरोना काल की पहली व दूसरी लहर दोनों ही पुलिस कर्मियों के लिए हीं नहीं बल्कि आमजन के लिए भी बेहद खतरनाक साबित हुई। अनेक साथी पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को इन दोनों ही लहर में हमारा साथ बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। लेकिन यह भाग्य की विडम्बना है और प्रभु की मर्जी। ऐसे में यह किसी के अधिकार क्षेत्र की बात नहीं थी। लेकिन फिर भी वह कोरोना काल में जान गंवाने वाले पुलिस

अधिकारियों व पुलिस कर्मियों के परिवारों के साथ खड़े है और तमाम पुलिस कर्मियों का प्रयास है कि उनके परिवारों को किसी भी प्रकार से कोई पीड़ा न हो। उन्होंने कहा कि जब कभी भी इन परिवारों को महकमे की जरूरत पड़ेगी , महकमे का हर पुलिस कर्मचारी व अधिकारी दिवंगत पुलिस कर्मियों के परिवारों के साथ खड़ा दिखाई देगा। सभी ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत पुलिस कर्मियों व अधिकारियों को अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान विभाग की तरफ से एसपी राजेश दुग्गल ने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों व उनके परिवारों को मास्क व सैनिटाइजर भी वितरित किए। एसपी ने कहा कि सभी पुलिस कर्मियों को ड्यूटी के साथ-साथ अपने बचाव का भी ध्यान रखना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static