हादसा टला, नहर में गिरने से बचा ट्राला, प्रशासन पर लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 02:42 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र सरदाना): ऐलनाबाद में स्थानीय नगरपालिका प्रशासन इस समय सवालों के घेरे मे है क्योंकि नगरपालिका की ओऱ से कुछ समय पहले ही एफसीआई गोदाम से लेकर के हनुमानगढ़ रोड पुल तक जाने वाली सड़क को बनाया गया था लेकिन अब नगरपालिका की अनदेखी के करके इस सड़क पर भारी वाहनों का आना जाना है। जिसके चलते सड़क फिर से टूटने की कगार पर पहुंच गई है।

यह सारा मामला स्थानीय नगरपालिका प्रशासन के संज्ञान में है परन्तु फिर भी उनके द्वारा कोई कार्रवाई अमल में नही लाई जा रही।

मामले को लेकर एडवोकेट वीरेन्द्र सिंह भादू ने बताया कि सड़क के विषय में पहले भी समाचार पत्रों में समाचार प्रकाशित हो चुके हैं और उस समय नगरपालिका प्रशासन ने कहा था कि उपरोक्त सड़क की आवश्यक मरम्मत करवाई जाएगी और दोषी लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी, परंतु नगरपालिका के अधिकारियों ने मामला संज्ञान में आने के बावजूद एक साल के करीब समय बीत गया लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया।

भादू ने बताया कि इस सड़क के विषय में जब नगरपालिका ऐलनाबाद के कार्यालय में जाकर जब वहां  सचिव व अन्य कर्मचारियों से बात की जाती  है तो वह केवल आश्वासन देते हैं ।

वहीं यहां हादसों का खतरा भी लगातार बना रहता है रविवार को इस सड़क पर फिर एक बार एक हैवी लोडेड ट्राला सड़क की दीवार तोड़कर नहर में गिरने से बाल-बाल बचा।

जब इस मामले को लेकर स्थानीय नगरपालिका सचिव गिरधारी लाल से  फोन के जरिए बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई पोन नहीं उठाया। फिलहाल, देखना होगा कि प्रशासन इस मामले मे कब तक सुध लेता है या फिर किसी हादसे का इंतजार प्रशासन की ओर से किया जाता है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static