कंपनी मैनेजरों से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूला व्यक्ति, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 06:17 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल की एक निजी कंपनी के मैनेजर से परेशान होकर एक अस्सिटेंट सुपरवाइजर ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो नामजद मैनेजरों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक की जेब से मिला सुसाइड नोट, कंपनी मैनेजरों से परेशान था भारतपाल

मृतक की पहचान सहराला गांव निवासी 48 वर्षीय भारतपाल के रूप में हुई है। भारतपाल, पलवल-गदपुरी थाना क्षेत्र स्थित एडीटिव्स एलटीडी कंपनी में एक सहायक सुपरवाइजर के तौर पर काम करता था। परिवार का आरोप है कि भारतपाल ने कंपनी के 2 मैनेजरों की वजह से आत्महत्या का कदम उठाया है। मृतक के भाई देशपाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई भारतपाल दुधौला गांव स्थित एडीटिव्स एलटीडी कंपनी में अस्सिटेंट सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। उसने कई बार बताया था कि कंपनी के मैनेजर विनोद गुप्ता व भूपेंद्र शर्मा उसे टार्चर करते हैं और नौकरी से निकालने की धमकी देते रहते हैं। रविवार रात नौ बजे भारतपाल घर से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर गया था। सोमवार सुबह छह बजे पीडि़त गांव निवासी मनोज के साथ अपने खेतों पर पहुंचा तो देखा कि भारतपाल पेड़ पर स्वाफी से फंदा लगाकर फांसी पर लटका हुआ था। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या का कारण कंपनी मैनेजरों को बताया है।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी रासीद खान ने बताया कि पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static