अवैध संबंधों से परेशान पति बच्चों समेत घर से निकला, कार में मिली लाश, बच्चे लापता

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 07:37 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): पानीपत के गोहाना रोड पर एक युवक संदिग्ध हालत में अचेत अवस्था में मिला। स्थानीय पुलिस ने उसे पानीपत के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे किया मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अनिल निवासी बिहौली के रूप हुई। जिसके बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों ने मृतक की पत्नी पर गंभीर लगाए हैं। परिजनों ने कहा अनिल के साथ उसके 3 बच्चे भी घर से निकले थे जो अभी तक लापता हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, पानीपत के गांव बिहौली से बीते रोज पारिवारिक कलह के चलते अनिल नामक एक व्यक्ति अपने तीन बच्चों के साथ ईको गाड़ी लेकर निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। परिजन समालखा थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे। पुलिस द्वारा भी उसकी काफी तलाश की गई।

पुलिस को पानीपत के सामान्य अस्पताल द्वारा सूचना देकर अवगत करवाया गया कि एक अनिल नामक युवक निवासी बिहौली संदिग्ध अवस्था में पानीपत के गोहाना रोड ईको गाड़ीमें मिला है। जिसको पानीपत के सामान्य अस्पताल में लाया गया और जांच के दौरान मृत पाया गया। 

इसकी सूचना परिजनों को दी गई तो सामान्य अस्पताल पहुंचे परिजनों ने मृतक की पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी की बदमाश किस्म के लोगों के साथ अवैध संबंध है और कई बार मृतक अनिल ने उसे रंगे हाथों काबू भी किया है। कई वीडियो भी उनके पास हैं।

परिजनों ने कहा कि मृतक की पत्नी ने कई बार उसे जान से मारने की धमकी दी थी जिसके मृतक अनिल मानसिक रूप से भी परेशान रहने लगा। मृतक के पिता ने कहा कि बीते रोज अनिल अपने तीन बच्चों के साथ अपनी इको गाड़ी से घर से निकला था, लेकिन वापिस नहीं लौटा।

डीएसपी सतीश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि शव का पोस्टमार्टम पानीपत के सामान्य अस्पताल में करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या या आत्महत्या का खुलासा होगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static